DTE Assam Result 2020 Check Polytechnic Diploma Part 1/2/3 Results

डीटीई असम रिजल्ट २०२० पॉलिटेक्निक डिप्लोमा परीक्षा सेमेस्टर और वार्षिक पाठ्यक्रम परिणाम २०२० नवीनतम असम तकनीकी डिप्लोमा पाठ्यक्रम परिणाम डाउनलोड उम्मीदवार सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, कंप्यूटर साइंस, आईटी, बाहरी डिप्लोमा के परिणाम की जांच कर सकते हैं। तकनीकी शिक्षा (DTE) असम डिप्लोमा परिणाम अपडेट

DTE असम रिजल्ट 2020

नवीनतम अपडेट 08.10.2020 को : DTE असम ने PAT एंट्रेंस टेस्ट रिजल्ट 2020 को जारी किया है। अब नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से चेक करें।

DTE असम पैट परिणाम २०२० डाउनलोड करें: अब उपलब्ध है

DTE असम के बारे में: –

तकनीकी शिक्षा निदेशालय, असम को प्रशिक्षित तकनीकी जनशक्ति प्रदान करने के उद्देश्य से नामांकित किया गया है ताकि वे औद्योगिक क्षेत्रों के तकनीकी उन्नयन में संलग्न हो सकें…

डीटीई असम कोर्स के बारे में: –

तकनीकी शिक्षा निदेशालय असम 3 वर्ष सिविल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, ऑटो मोबाइल और उत्पादन, कंप्यूटर विज्ञान (सीएस) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) आदि प्रदान करता है। और अन्य पीजी और फार्मेसी डिप्लोमा पाठ्यक्रम निम्नलिखित शाखाओं में।

परिणाम के बारे में: –

तकनीकी शिक्षा विभाग (DTE असम) बोर्ड वेबसाइट पर 1, दूसरा, तीसरा, चौथा, पांचवां, छठा सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम उपलब्ध होगा (https://dte.assam.gov.in) थोड़े ही। तकनीकी शिक्षा विभाग असम पॉलिटेक्निक डिप्लोमा परिणाम बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। DTE असम सिविल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, फैशन डिजाइनिंग, आर्किटेक्चरल असिस्टेंट शिप डिप्लोमा रिजल्ट्स 2020 घोषित कर रहा है। वे छात्र अपने परिणाम का इंतजार कर रहे हैं कृपया DTE असम वेबसाइट के संपर्क में रहें। डीटीई असम के सभी छात्र डिप्लोमा पॉलिटेक्निक 1, 2, 3, 4, 5 वीं, 6 वीं सेमेस्टर परीक्षा के लिए नियमित रूप से यहां देख सकते हैं। …।

लिंक क्षेत्र

उम्मीदवार, कृपया हमारे साथ असम पॉलिटेक्निक डिप्लोमा परिणाम के तहत अधिक दैनिक नियमित अपडेट के लिए संपर्क रखें।

ध्यान दें- यदि किसी भी छात्र को रिजल्ट के बारे में कोई समस्या है तो कृपया एक टिप्पणी छोड़ें (नीचे टिप्पणी बॉक्स के माध्यम से)। हम आपकी सहायता करने का प्रयास करेंगे। www.Jobriya.com

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *